हिसुआ विधायक नीतू कुमारी एवं कांग्रेस जिलाध्यक्ष मंटन सिंंह का किया नागरिक अभिनंदन  - BiharDailyNow
   Breaking News

हिसुआ विधायक नीतू कुमारी एवं कांग्रेस जिलाध्यक्ष मंटन सिंंह का किया नागरिक अभिनंदन 

ऋषभ कुमार, रजौली

प्रखण्ड क्षेत्र के महादेव नगर स्थित कांग्रेस कार्यालय में मंगलवार को हिसुआ विधानसभा विधायिका नीतू कुमारी एवं कांग्रेस जिलाध्यक्ष सतीश कुमार उर्फ मटन सिंह का नागरिक अभिनंदन किया गया।कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस प्रखंड इकाई रजौली के अध्यक्ष रामरतन गिरी किया। प्रखंड कांग्रेस अध्यक्षष ने सर्वप्रथम हिसुआ विधायिका एवं जिला अध्यक्ष को माला पहनाकर स्वागत किया। तत्पश्चात उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि सम्मानित हिसुआ विधानसभा क्षेत्र के निर्वाचित जनप्रिय विधायिका,अति उत्साही समाजसेवी,ओजस्वी वक्ता एवं कुशल नेत्री नीतू कुमारी एवं जिलाध्यक्ष सतीश कुमार उर्फ मटन सिंह का सप्तऋषियों के पावन धरती रजौली पर अभिनंदन करनेे का मौका मिला है। नागरिक अभिनंदन में विधायिका नीतू कुमारी ने कहा कि संगठन को मजबूत करने हेतु एवं संगठन का विस्तार किया जाएगा।

संगठन में महिलाओं के लिए अलग से संगठन बनाया जायेगा।उन्होंने कहा कि 30 वर्षों के बाद नवादा जिले में रहे पांच विधानसभा सीटों में चार विधानसभा सीटों पर महागठबंधन ने जीत हासिल की है।आने वाले समय में सक्रिय कार्यकर्ताओं के सहयोग से नवादा सांसद भी महागठबंधन से हीं चुना जयेगा।रजौली विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन के विधायक प्रकाश वीर के सहयोग से प्राकृतिक संसाधनों के बावजूद पिछड़ा पड़ा क्षेत्रों में विकास का कार्य हो सका है।

सवैयाटांड़ में चल रहे अवैध खनन को रोककर बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार का अवसर प्रदान किये जाने की मांग की है।साथ ही फुलवरिया जलाशय एवं ककोलत जल प्रपात के सौंदर्यीकरण कराया जाए जिससे कि स्थानीय युवा बेरोजगार को रोजगार मिले।जिलाध्यक्ष ने समारोह का सम्बोधन किया एवं पार्टी विस्तार को लेकर कार्यकर्ताओं को एकजुट होने का आह्वान किया। साथ ही उन्होंने कहा कि हर कार्यकर्ता के साथ में खड़े रहेंगे।

नागरिक अभिनंदन के मौके पर इंटर विद्यालय रजौली के पूर्व प्राचार्य बालकृष्ण यादव,डॉ.नेजाम उद्दीन,मुन्ना सिंह,डॉ अनवारुल हक,मो. कयास सुद्दीन,मोहन चौधरी,प्रमोद कुमार सिंह,मो. शकील अहमद,मो. सनाउर रहमान,मो.मनोवर, राजाराम सिंह,महेश सिंह,टूटू राय,टुनटुन सिंह,योगेंद्र पासवान,महावीर राजवंशी के अलावा सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply