मुकेश साहनी का तेजस्वी पर करारा प्रहार, कहा अपना डीएनए देखे तेजस्वी - BiharDailyNow
   Breaking News

मुकेश साहनी का तेजस्वी पर करारा प्रहार, कहा अपना डीएनए देखे तेजस्वी

पटना: शनिवार को महागठबंधन के प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पार्टियों के बीच की खाई रविवार को और चौडी हो गयी। महागठबंधन में सीट मिलने का खुलासा नहीं होने से इसे छोडने वाले वीआइपी के अध्यक्ष मुकेश साहनी ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस कर के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव अपना डीएनए देखें। उन्होंने निषाद समाज के साथ धोखा किया, जिसका परिणाम उनको भुगतना होगा। एकदम तल्ख रूप अपनाते हुए मुकेश साहनी ने कहा कि 39 साल की उम्र में उन्होंने 21 साल संघर्ष किया और पिछले छह सालों से वह पिछडों के लिए काम कर रहे हैं। 2018 में अपनी पार्टी बनायी, लालू प्रसाद को नेता माना और महागठबंधन में शामिल हुए।

उन्होंने यह भी कहा कि उनको लोकसभा चुनाव में भी धोखा दिया गया और दरभंगा भेजा गया। मुजफ्फरपुर भी जबरदस्ती की गयी, फिर भी मैं चुप रहा। मेरे लोगों को तोड कर अपनी पार्टी में शामिल कराया गया। मैंने कुछ नहीं बोला। मुकेश साहनी ने कहा कि मैं किसी के पीछे चलने वाला नहीं हूं। मेरे साथ साजिश की गयी लेकिन मैंने हमेशा सपोर्ट किया। उन्होंने कहा कि तेजस्वी के मन में कुछ और था। वह अपनी भाई को ही आगे बढ़ता नहीं देखना चाहते। शनिवार को अचानक खराब हुई तेजप्रताप के तबीयत के बारे में मुकेश साहनी ने कहा कि तेज की बीमारी की बात झूठी थी, दरअसल तेजप्रताप सीटों को लेकर नाराज थे। शनिवार को ही सीटों को लेकर बात हुई थी फिर भी अंधेरे में रखा गया।

उन्होंने यह भी कहा कि पहले जीतनराम मांझी की मांगों को ठुकराया गया फिर उपेंद्र कुशवाहा को निकाला गया, उसी तरह का व्यवहार मेरे साथ किया गया। उनको सिमरी सीट से डर शुरू हुआ था। हमारे जैसी छोटी पार्टी को कुछ नहीं समझा जाता यहां तक कि कांग्रेस को 70 की जगह 58 सीट दी जा रही थी। 2019 के चुनाव में मैंने गठबबधन को बनाने में मदद किया। बिहार को विजन वाले लोगों की जरूरत, जो अपने परिवार का नहीं, वह किसी का भी नहीं। तेजस्वी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि अपने डीएनए में तेजस्वी देखें।

सभी सीटों पर उतारेंगे उम्मीदवार
चुनाव लडने की बात पर मुकेश साहनी ने कहा कि उनकी पार्टी सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी। मेरे पास वक्त नहीं है। 2025 में जिस युवा में ताकत होगी, वही चुनाव लडेगा। पहले चरण के चुनाव के लिए 50 नाम चयनित किये गये हैं। सोमवार को पहले चरण के नाम की घोषणा होगी। अब राजद को अतिपिछडा का वोट नहीं मिलेगा। हर विधानसभा में करीब 25 हजार वोट हमारे पास
है। अब हमारे कंडीसन पर ही बात होगी। तेजस्वी यादव को पिछड़े समाज से माफी मांगनी होगी। उन्होंने यह भी कहा कि वह चिराग के साथ जाने को तैयार हैं लेकिन अब तेजस्वी का साथ कभी नहीं। अगर नेतृत्व बदला तब विचार कर सकते हैं। लालू प्रसाद का जिक्र करते हुए मुकेश साहनी ने कहा कि अगर वो रहते तो ये सब नहीं होता। इस मौके पर पार्टी के कई अन्य बडे नेता व बडी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply